Jalalabad News: जलालाबाद की अनाज मंडी हंगामा हो गया जहां पर ट्रैक्टर ट्राली यूनियन के लोग इकट्ठे हो गए. जिन्होंने अनाज मंडी से धान लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली को रोक लिया और आरोप लगाए कि सरकारी धान की लिफ्टिंग प्राइवेट ट्रैक्टर ट्राली के जरिए की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबकि उनकी यूनियन के लोगों को एजेंसियों द्वारा काम नहीं दिया जा रहा. जिसके रोष स्वरूप उन्होंने अनाज मंडी में धरना लगा दिया और ट्रैक्टर ट्रालियां लगा मंडी का रास्ता बंद कर दिया.


ट्रैक्टर ट्राली यूनियन के अध्यक्ष जसविंदर सिंह बेदी ने बताया कि वह लंबे समय से संघर्ष कर रहे है. लेकिन एजेंसी वाले उनका काम नहीं चला रहे. हालांकि शेलर मालिक अपने स्तर पर प्राइवेट ट्रैक्टर ट्रालियां लेकर आ रहे है और अनाज मंडी से सरकारी धान लोड कर ले जा रहे है. जिन्हें गेट पास भी उपलब्ध करवाए जा रहे है.


जबकि उनके द्वारा जब ट्रैक्टर ट्राली के जरिए माल लोड अनलोड करने की बात की जाती है तो उन्हें काम नहीं दिया जाता और तर्क दिया जाता है कि ट्रैक्टर ट्राली के जरिए धान की लोडिंग और अनलोडिंग नहीं की जा सकती. अगर वह लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर धान की लिफ्टिंग नहीं कर सकते तो फिर प्राइवेट स्तर पर ट्रैक्टर ट्रालियां क्यों चल रही है. उन्होंने कहा कि करीब 100 ट्रैक्टर ट्राली चालक व मालिक फ्री बैठे हैं. जिनके पास कोई काम नहीं है. जिसको लेकर आज उन्होंने मंडी से सरकारी माल लेकर जा रही प्राइवेट ट्रैक्टर ट्राली रोक ली है.


और मंडी का रास्ता बंद कर धरना लगा दिया है. और इंसाफ की मांग की जा रही है. उधर मौके पर पहुंचे ट्रक यूनियन के अध्यक्ष अंकुश मुटनेजा ने कहा कि उनके द्वारा संबंधित शैलर मालिकऔर एजेंसी इंस्पेक्टर को बुलाया गया है. इस मामले में जो भी आरोपी पाया गया. उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और ट्रैक्टर ट्राली यूनियन के लोगों को रोजगार देने तहत कोई न कोई हल निकाला जाएगा.