Barnala News: नशे पर नकेल डालने के लिए पंजाब सरकार द्वारा गठित की गई (STF) स्पेशल टास्क फोर्स के बरनाला इंचार्ज ASI सतविंदर सिंह को विजिलेंस ब्यूरो ने एक लाख रुपए की रिश्वत के दोष मे गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'खालिस्तान जिंदाबाद' नारे लिखने के मामले में धर्मशाला पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की बढ़ी उम्मीद


STF बरनाला इंचार्ज सतविंदर सिंह को एक ड्रग्स मामले में हीरोइन के केस में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति को केस से निकालने के ऐवज में यह रिश्वत ली गई थी. विजिलेंस ब्यूरो विभाग की तरफ से आज आरोपी सतविंदर सिंह को जुडिशल पेश कर 14 दिन का रिमांड लेकर बरनाला जेल भेज दिया गया है और आगे जांच पड़ताल में जो भी इसके साथ दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


विजिलेंस ब्यूरो अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि यह कार्रवाई रमनदीप सिंह वासी बरनाला की तरफ से विजिलेंस ब्यूरो को एक लिखती शिकायत की थी. उस शिकायत के आधार पर जांच के दौरान पता चला की एसटीएफ इंचार्ज सतविंदर सिंह को एक हीरोइन के केस में गिरफ्तार किया गया. दरअसल, एक व्यक्ति को इस केस से बाहर निकालने के लिए 1,00,000 की रिश्वत ली गई थी.


Kanika Mann Photo: 'चांद जलने लगा फेम' कनिका मान ने साड़ी लुक में दिलाई आलिया भट्ट् की याद 


जिसके तहत जांच पड़ताल के बाद एएसआई सतविंदर सिंह के खिलाफ 20 नवंबर 2023 को भ्रष्टाचार रोक एक्ट अधीन विजिलेंस ब्यूरो रेंज पटियाला द्वारा केस दर्ज करके ASI सतविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज जुडिशल पेश करने के बाद 14 दिनों का रिमांड लेकर उसे बरनाला जेल भेज दिया गया है. 


वहीं, आगे की जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी जांच पड़ताल में इस मामले में सम्मिलित पाया जाएगा उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.