'खालिस्तान जिंदाबाद' नारे लिखने के मामले में धर्मशाला पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की बढ़ी उम्मीद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971788

'खालिस्तान जिंदाबाद' नारे लिखने के मामले में धर्मशाला पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की बढ़ी उम्मीद

Dharamshala News in Hindi: धर्मशाला में सरकारी विभाग की दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद नारे लिखने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस को उम्मीदें जागी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि गुड़गांव पुलिस ने कुछ सस्पेक्ट पकड़े हैं. जो कि खालिस्तानी नारे लिखने के काम में सक्रिय थे. 

'खालिस्तान जिंदाबाद' नारे लिखने के मामले में धर्मशाला पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की बढ़ी उम्मीद

Dharamshala News: हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय धर्मशाला में सरकारी विभाग की दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद नारे लिखने के मामले में पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की उम्मीद जगी है. बता दें, गुड़गांव पुलिस ने कुछ सस्पेक्ट पकड़े हैं, जो कि खालिस्तानी नारे लिखने के कार्य में उत्तर भारत में सक्रिय थे. 

ऐसे में जिला पुलिस को धर्मशाला में खालिस्तानी नारे लिखने के मामले के आरोपियों के संबंध में कुछ लीड मिलने की संभावना जगी है. गौरतलब है कि धर्मशाला में वर्ल्ड कप मैचों से पहले धर्मशाला जल शक्ति विभाग के कार्यालय के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे स्प्रे पेंट से लिखे गए थे.  जिसपर पुलिस ने सूचना मिलने पर मामले की जांच आरंभ की थी. 

वहीं, इससे पहले भी धर्मशाला के समीप तपोवन स्थित विधानसभा परिसर के दीवारों में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए थे. जिसकी जिम्मेदारी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली थी.  इस संदर्भ में पंजाब से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था. 

हिमाचल के हर विश्वविद्यालय में दाखिले से पहले विद्यार्थियों को देना होगा ये शपथ पत्र-राज्यपाल

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि सूचना मिली है कि गुड़गांव पुलिस ने कुछ सस्पेक्ट पकड़े हैं, जो कि खालिस्तानी नारे लिखने के लिए उत्तर भारत में सक्रिय थे, उन्हें पकड़ा है.  उन्होंने कहा कि जिला पुलिस गुड़गांव पुलिस के टच में है. जिला कांगड़ा में खालिस्तानी नारे लिखने संबंधी जो मामले घटित हुए हैं, उस संबंध में जानकारी जुटाने के लिए जिला कांगड़ा पुलिस की एक टीम गुड़गांव भेजी जाएगी.  वहां से जो भी लीडस या एवीडेंस मिलेंगे उसे जिला पुलिस यहां दर्ज मामले की जांच में यूज करेगी. 

Trending news