Rashifal: आज के राशिफल में जानें महीने का पहला दिन किसके लिए रहेगा खास?

Aaj ka Rashifal 1 July 2023: आज से जुलाई माह की शुरुआत हो गई है. हिंदू पंचाग के अनुसार, आज दिन शनिवार और आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

पूनम Sat, 01 Jul 2023-10:13 am,
1/5

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के जीवन में तरक्की के योग बन रहे हैं. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए सही रहेगा. 

 

 

2/5

वृषभ राशि: आज आप दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. अगर आप कहीं दूसरी जॉब के लिए अप्लाई करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन इसके लिए कुछ खास नहीं है. 

 

3/5

सिंह राशि: इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. आपको बिजनेस में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आज आप धार्मिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही है.

 

4/5

मकर राशि: आपको आज थोड़ा परेशान रहना होगा. आपकी सेहत आज थोड़ा खराब रह सकती है. अगर आप आज कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही नहीं है. 

 

5/5

वृश्चिक राशि: आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आप धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. किसी भी नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है. दांपत्य जीवन में मिठास आएगी.     

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link