Aaj ka rashifal: कन्या और मकर राशि वालों के लिए मंगलमय रहने वाला है महीने का पहला दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 01 जून को दिन शनिवार और ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज जून महीने का पहला दिन है. आज से साल के छठे महीने की शुरुआत हो गई है. महीने का पहला दिन किसके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 01 Jun 2024-8:23 am,
1/6

मेष राशि वाले जातक अपने किसी करीबी रिश्तेदार से मिलेंगे. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. सेहत के लिहाज से आज का दिन कुछ खास भी रहेगा.

 

2/6

मिथुन राशि के जातक आज दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. महिलाएं आज घर से संबंधित कार्यों की भागदौड़ में लगी रहेंगी. आज आपको संतान की सेहत का खास ध्यान रखना होगा.

.

 

3/6

कर्क राशि के जातक आज जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. युवाओं को करियर संबंधी कार्यों में शुभ समाचार मिल सकते हैं. व्यापारियों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है.

 

4/6

सिंह राशि के जातक आज भावुकता होने की बजाय थोड़ा प्रैक्टिकल होकर सोचें और तभी कोई निर्णय लें. परिचित लोगों से सामान्य व्यवहार रखें. आज अपनी निजी बातें किसी से भी शेयर ना करें.

 

5/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा. हालांकि कार्य स्थल पर वर्क लोड रहेगा. आज आपके अधिकतर कार्य बिना किया बाधा के पूरे होंगे.

 

6/6

मकर राशि वाले प्रेमियों के बीच काफी समय से चल रही लड़ाई आज सुलझ सकती है. आज आपका मन भी शांत रहेगा. नौकरीपेशा जातकों को आज मानसिक और शारीरिक रूप से आरामदायक महसूस होगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link