Aaj ka Rashifal: वृष सिंह और कर्क राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं है आज का दिन

Rashifal 2 April 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज का राशिफल?

पूनम Sun, 02 Apr 2023-9:57 am,
1/7

मेष राशि: आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको अच्छा-खासा मुनाफा मिलेगा. अगर आप कैटरिंग का बिजनेस करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा.  

 

2/7

वृष राशि: जो लोग आज यात्रा पर जा रहे हैं उनका रास्ते में नए लोगों से संपर्क होगा. हो सकता है, जिनसे आप मिलेंगे उनके साथ आपका रिश्ता काफी मजबूत हो जाए. महिलाओं और बुजुर्गों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. 

3/7

तुला राशि: आज आप थकान महसूस करेंगे. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. महिलाओं के लिए भी आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. युवाओं को भविष्य में कुछ नया करने के अच्छे अवसर मिलेंगे. 

4/7

सिंह राशि: व्यापारी पक्ष के लिए आज का दिन सामान्य है. अगर आप बर्तनों का काम करते हैं तो फिलहाल आपका कार्य थोड़ा कम चलेगा. इस बीच आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

5/7

कर्क राशि: दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर कलह होने की संभावना है. इससे पारिवार का माहौल खराब हो सकता है. महिलाओं के मन में नकारात्मक विचार आएंगे. आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है. 

6/7

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. ज्यादा उम्र के लोगों को बीपी संबंधी समस्या रहेगी. मन में कई तरह के नकारात्मक विचार आएंगे, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है.

7/7

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए नई उम्मीदें लेकर आया है. कुछ नए कार्य करने का मौका मिलेगा जो आपके भविष्य के लिए अच्छे साबित होंगे. नए लोगों से मिलेंगे. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link