Aaj Ka Rashifal 5 February 2024: सिंह, तुला और मीन राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 5 February 2024: आज दिन सोमवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. मेष, तुला, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें आज का राशिफल.

पूनम Mon, 05 Feb 2024-9:16 pm,
1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप कार्यस्थल पर काफी व्यस्त रहेंगे. आज आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है. वर्क लोड़ की वजह से आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. 

2/6

वृषभ राशि: आज का दिन उमंगों भरा रहेगा. कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना होगी. व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. आज आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी. 

3/6

सिंह राशि: आज किसी भी डॉक्यूमेंट को पढ़े और समझे बिना साइन ना करें, अन्यथा आपको भविष्य में नुकसान उठाना पड़ जाएगा. युवा जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. 

4/6

कन्या राशि: नौकरी पेशा जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर आपका मन नहीं लगेगा. किसी जरूरी कार्य में रुकावट आ सकती है. 

5/6

तुला राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. आज आपकी पैसों के लेन-देन को लेकर किसी से कहासुनी हो सकती है. युवा जातकों को आज मानसिक तनाव रहेगा. 

6/6

मीन राशि: आपके लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. किसी से बहसबाजी करने से बचें. नौकरीपेशा जातकों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जा-नकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link