Rashifal: आज है साल की पहली एकादशी, मेष सिंह और कुंभ राशि वालों को मिलेगी तरक्की

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 02 Jan 2023-8:19 am,
1/6

2 जनवरी को मेष राशि वालों के दिन की शुरुआत अच्छी होगी. आपको सुबह के वक्त कोई खास तोहफा मिलेगा, जिसकी वजह से आपका पूरा दिन अच्छा बीतेगा. कार्यस्थल पर आप थोड़ा व्यस्त रह सकते हैं. 

 

2/6

कन्या राशि वालों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. आज आपको बीपी संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. अगर आप कहीं यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा समय इंतजार करना होगा.

3/6

सिंह राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. कारोबारियों के लिए आज का सामान्य रहेगा. शिक्षकों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. आज गृह कलेश होने की भी संभावना है. 

 

4/6

धनु राशि वालों का किसी दोस्त से झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आप पूरा दिन परेशान रहेंगे. आज आप किसी पर जल्दी से भरोसा न करें. अन्यथा आपको धन संबंधी नुकसान हो सकता है. 

5/6

मकर राशि वालों का दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है.    

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. मानसिक शांति बनी रहेगी. भाग्य आपका साथ देगा. करियर संबंधी अच्छे अवसर मिलेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link