Salman Khan News: मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है. धमकी भरे संदेश में अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. यह संदेश मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. इस धमकी भरे मैसेज के बाद महाराष्ट्र के रायगढ़ में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इससे पहले, गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुखा को गिरफ्तार किया गया था. सुखा पहले सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था. गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई लाया गया है. यहां उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है.


कानून से ऊपर कोई नहीं होता है चाहे वह मंत्री हो या फिर कर्मचारी: राजेश धर्माणी


पुलिस के अनुसार, सुखा एक बड़े आपराधिक नेटवर्क का हिस्सा है. वह इससे पहले भी कई गंभीर आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के बाद, पुलिस अब यह जांच करेगी कि वह किसके साथ सांठगांठ में था और इस साजिश में अन्य कौन लोग शामिल थे. इस गिरफ्तारी के साथ ही, पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है. जांच एजेंसियां तेजी से कार्रवाई कर रही हैं ताकि सभी संबंधित लोगों को पकड़ा जा सके. बता दें, बीते दिनों मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.


बता दें, धमकी भरे मैसेज के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ मौजूद हैं. पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम धमकी भरा मैसेज भेजा था. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह धमकी वाकई में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है या कोई और गैंग इस स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है.


(आईएएनएस)


WATCH LIVE TV