नई दिल्ली: शुक्रवार को पंजाब के पठानकोट में लगतार दो घंटे हुई मूसलाधार बारिश से यहां के हालात बद से बदतर हो गए हैं. केवल दो घंटे की बारिश से पूरे शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौरान शहर के कई इलाकों का एक-दूसरे से संपर्क भी खत्म हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में बने जलभराव के हालात
इतना ही नहीं तेज बारिश के चलते शहर के सिविल अस्पताल में भी पानी भर गया, जिसकी वजह से मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस दौरान न तो कोई अस्पताल से बाहर निकल सका और न ही कोई अंदर जा सका. अस्पताल की ओपीडी, इमरजेंसी और पार्किंग एरिया में भी काफी ज्यादा पानी गया. इन हालातों को देखते हुए सभी मरीजों को अस्पताल की दूसरी मंजिल पर शिफ्ट करना पड़ा जबकि कुछ मरीजों के बेड अस्पताल के बरामदे/हॉल में ही लगनावे पड़े.


ये भी पढ़ें- History of Himachal: बेहद दिलचस्प है हिमाचल का इतिहास, जानें क्या है यहां खास?


हवा में झूलने लगी रेलवे लाइन


वहीं, चक्की दरिया में भी तेज उफान के चलते बेदी कंपनी में बड़ा हादसा हो गया. यहां चक्की क्वारी रेलवे लाइन के नीचे की जमीन खिसक गई और करीब 100 मीटर तक की रेलवे लाइन बीचो-बीच लटक गई. पानी के बहाव की वजह से शहर की ट्रस्ट कॉलोनी पार्क की दीवार भी ढ़ह गई. कुछ जगहों पर यह हालात हुए कि जमीन ही धंस गई. शहर में हुए इन हालातों को देखते हुए स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया. 


लोगों ने उठाए प्रशासन पर सवाल
जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रशासन की अनदेखी की वजह से ही इस तरह की स्थिति पैदा हुई है. आम जन को परेशान होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने समय रहते बरसात से निपटने के लिए प्रबंध किए होते तो आज ये दिन न देखना पड़ता. जहां दुकानों के अंदर तक पानी पहुंच चुका है वहीं, सिविल अस्पताल भी इस बरसाती पानी की मार से अछूता नहीं रहा. 


WATCH LIVE TV