अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के विधानसभा क्षेत्र नादौन की गोइस पंचायत के खोरड़ गांव के भूतपूर्व सैनिक परिवार सड़क सुविधा ना होने के चलते अपने मेडलों को उपायुक्त हमीरपुर को सौंपने पहुंचे. प्रतिनिधिमंडल में पूर्व सैनिक व उनके आश्रितों ने कहा कि वे बीते डेढ़ साल में कई बार प्रशासन से गुहार लगा चुके हैं ताकि खोरड़ गांव के लिए एंबुलेंस रोड का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाए, लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों शुरू नहीं हो रहा एंबुलेंस रोड का निर्माण कार्य 
उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत सिर्फ एक परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए इस एंबुलेंस रोड का निर्माण कार्य शुरू नहीं कर रही है. वहीं, उपायुक्त हमीरपुर ने आश्रित परिवारों की समस्या को सुनने के बाद उन्हें आश्वासन दिया है कि 2 दिन के भीतर एसडीम मौके का निरीक्षण कर जल्द ही सड़क का काम शुरू करवाएंगे.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में दुर्घटनाग्रस्त हुआ अवैध तरीके से शराब ले जा रहा ट्रक


भूतपूर्व सैनिक के परिवार ने लगाए आरोप 
वहीं, भूतपूर्व सैनिक के परिवार ने कहा कि 'एंबुलेंस सड़क' रास्ते से निकलती है, जिसकी राजस्व विभाग दो बार निशानदेही भी कर चुका है. उन्होंने कहा कि पंचायत सिर्फ एक परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए इस एंबुलेंस रोड का निर्माण कार्य शुरू नहीं करवा रही है, इसलिए खोरड़ गांव के गांववासी आज पूर्व सैनिकों के साथ देश सेवा के लिए मिले मेडल लौटाना आए हैं, उन्होंने उपायुक्त से जल्द से जल्द सड़क का काम शुरू करवाने की मांग की है. 


ये भी पढ़ें- Sirmaur Viral Video: हिमाचल में हुई एक शादी का वीडियो हो रहा वायरल, वजह जान हर कोई हैरान


उपायुक्त हमीरपुर हेमंत बैरवा ने बताया कि सड़क निर्माण को लेकर गांव के प्रतिनिधि मंडल ने आज उनसे मुलाकात की है. उन्होंने बताया कि मौके की स्थिति की जानकारी लेने के लिए नादौन के एसडीम को 2 दिन के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं. 


WATCH LIVE TV