Himachal Pradesh में दुर्घटनाग्रस्त हुआ अवैध तरीके से शराब ले जा रहा ट्रक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1727418

Himachal Pradesh में दुर्घटनाग्रस्त हुआ अवैध तरीके से शराब ले जा रहा ट्रक

Himachal Pradesh News: नाहन में एक ट्रक अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जो अवैध तरीके से शराब की सप्लाई कर रहा था. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

Himachal Pradesh में दुर्घटनाग्रस्त हुआ अवैध तरीके से शराब ले जा रहा ट्रक

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में कार्मेल स्कूल के पास देर रात अवैध तरीके से शराब ले जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. ट्रक में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी. हैरत की बात यह है कि ट्रक में बेहद शातिराना तरीके से एक कैबिन बनाया गया था, जिसमें शराब की तस्करी की जा रही थी. ट्रक दुर्घटनागस्त होने के कारण कई घंटो तक नेशनल हाईवे पर बड़े वाहनों की आवाजाही बाधित रही. बरामद की गई शराब में औद्योगिक क्षेत्र काला आम की एक कंपनी का मार्क लगा हुआ है, जहां पर इस शराब को तैयार किया गया है. 

सूचना मिलने के बाद की गई कार्रवाई
DSP हेडक्वार्टर मीनाक्षी ने बताया कि इस बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यहां पर यातायात को बहाल करवाया. उन्होंने कहा कि नाहन पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद यहां से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था. DSP हेड क्वार्टर मीनाक्षी ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Farming: इस फूल की खेती कर आप भी कमा सकते है 5 से 7 लाख रुपये

क्या कहता है फैक्ट्री मालिक? 
वहीं, इस बारे में शराब फैक्ट्री के मालिक विजय राणा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से जो शराब बरामद हुई है वह शराब उनकी फैक्ट्री में तैयार की गई है, लेकिन दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में उनकी फैक्ट्री से शराब की कोई लोडिंग नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि एक अन्य गाड़ी देर शाम फैक्ट्री से चंबा के लिए शराब लेकर रवाना हुई थी, जिसके तमाम कागजात व कंपनी के भीतर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मौजूद हैं. इसके साथ ही फैक्ट्री मालिक ने कहा कि पुलिस जांच में फैक्ट्री द्वारा हर तरह से सहयोग किया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news