चंबा: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी लगातार अपनी सक्रियता बढ़ा रही है. कांग्रेस अपनी पार्टी में नए कार्यकर्ताओं को भी शामिल कर रही है. कांग्रेस पार्टी एक ओर महंगाई बेरोजगारी ओपीएस को लेकर लगातार सरकार पर हमला बोल रही है तो वहीं दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार प्रदेश में इस बार के विधानसभा चुनाव में रिवाज बदलने की बात कर रही है. इसके साथ ही प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार आने का वादा कर रही है, लेकिन इसी बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि चौभियाल ने छोड़ी बीजेपी
दरअसल, बीजेपी के एसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष रवि चौभियाल ने बीजेपी को अलविदा कह दिया. रवि चौभियाल ने कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और डलहौजी से 6 बार विधायक रहीं आशा कुमारी के निवास स्थान पर बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा लिया है. रवि चौभियाल का पार्टी छोड़ना बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.  


ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर भी हो रहा कांग्रेस-BJP के बीच सियासी दंगल


बीजेपी के रिश्तेदारों ने भी थामा कांग्रेस का दामन
ऐसा इसलिए क्योंकि रवि चोभियाल भाजपा के स्तंभ माने जाने वालों में से एक हैं. माना जा रहा है कि आने वाले समय में उनके जाने से पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रवि चौभियाल के साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने आशा कुमारी के साथ मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली.  इसके साथ ही बीजेपी नेताओं के कई रिश्तेदारों ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा लिया है. 


प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार-आशा कुमारी
कांग्रेस पार्टी से हिमाचल प्रदेश संचालन समिति की संयोजक और डलहौजी विधानसभा क्षेत्र की विधायक आशा कुमारी ने अपने निवास स्थान पर बीजेपी एसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष रवि चौभियाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की दमनकारी नीतियों से तंग होकर पार्टी के बड़े-बड़े पदों पर बैठे लोग पार्टी को अलविदा कह रहे हैं. महंगाई और बेरोजगारी से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आशा कुमारी ने कहा है कि आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी. प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनेगी. 


WATCH LIVE TV