Kullu Bus Accident: कुल्लू जिला की सैंज घाटी में भयंकर बस हादसा हुआ है. शैंशर से सैंज की ओर आ रही एक प्राइवेट बस जंगला गांव के पास सड़क से नीचे गिर गई. यह हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ, जिसमें स्कूली बच्चों सहित एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के मरने की खबर सामने आई है. 



कुल्लू हादसे पर सीएम जयराम ने किया दुख जाहिर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल्लू बस हादसे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जय राम ठाकुर ने भी इस हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला. पूरा प्रशासन मौके पर है. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों. 


कुल्लू हादसे में बड़ा अपडेट


स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर की ओर से बस हादसे पर जानकारी दी गई है कि बस में अनुमानित 20 लोग सवार थे, जिनमे 11 की मौत हो गई जबकि 4 यात्री घायल हो गए हैं. चारों घायलों को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया है. जबकि कुछ यात्री बस में फंसे हैं जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है.



सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान


दर्दनाक घटना के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने मृतकों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा और घायलों को 15-15 हजार रुपये की मदद देने का ऐलान किया है. 
इसके साथ ही हादसे की न्यायायिक जांच के आदेश भी दिए हैं. 


 


Live TV: