Asia Cup 2022: भारत एशिया कप में कमाल दिखाने के लिए तैयार है. 27 अगस्त को होने वाले एशिया कप के प्रोमोशन के लिए वीडियो भी जारी किया गया है. आपको बता दें इस से पहले 2015 वर्ल्ड कप के लिए भी स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका वीडिया जारी किया था. जिसमें एक तरफ भारत को दिखाया था और दूसरी ओर दूसरी टीमों को दिखाया गया था. लेकिन कंपनी ने इस एड को बाद में हटा लिया था. इस बार स्टार स्पोर्ट ने दूसरा प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं.


क्या है इस नए वीडियो में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें रोहित शर्मा कहते दिखाई दे रहे हैं- "7 बार एशिया कप उठाना, भारती की नंबर वन टीम कहलाना, नए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना. लेकिन इस सब वोह पराइड नहीं है जो प्राइड 140 करोड़ भारतीय के मुह से "India" सुनने में हैं.



यह भी पढ़ें: Team India for Asia Cup: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, KL Rahul बने उपकप्तान


भारत का पहला मैच पाकिस्तान के बीच


आपको बता दें एशिया कप की शुरूआत श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होगी और दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होना है.  फिलहाल भारत वेस्टइंडीज के साथ 5 मौचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के तीन मैच पूरे हो चुके है. जिसमें भारत 2-1 से आगे है.


7 बार एशिया कप भारत के नाम


आपको बता दें पिछले 2 सालों से भारत एशिया कप उठाती आ रही है. भारत 7 बार एशिया कप जीत चुका है. 2018 में रोहित ने भारत की अगुहाई की थी और टीम ने चैम्पियन ट्रॉफी अपने नाम की थी. अब रोहित और उनकी टीम के लिए इस सीरीज का पहला मैच काफी अहम होने वाला है. क्योंकि भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होना है. 2021 के बाद दोनों टीमें एक दूसरे के सामने नजर आने वाली हैं. टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. भारत के अलावा श्रीलंका ने 5 बार और पाकिस्तान ने 2 बार एशिया कप जीता है.



ऐसी ही रोचक खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in