Ashes Series: एशेज सीरीज का दूसरा मैच लंदन के ऐतिहासिक स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने जीत के लिए 371 रनों का टार्गेट इंग्लैंड को दिया था.इंग्लैंड की टीम टार्गेट का पीछा करते हुए 144 रन पर 4 विकेट खो दिया था. अब इंग्लैंड टीम को अंतिम दिन जीत के लिए 257 रनों की जरूरत है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट की जरूरत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कप्तान स्टोक्स और डकेट ने संभाली पारी
इंग्लैंड टीम की बैटिंग शुरुआत में बहुत ज्यादा खराब रहा.अब ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड की टीम हार को नहीं बचा पाएगी. और फैंस दुआएं कर रहे हैं. तो वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाज ने पारी संभालकर खेल रहा है. इंग्लैंड की शुरुआत में उपरी क्रम के चार बड़े विकेट गिरने के बाद पारी को कप्तान स्टोक्स और बेन डकेट ने संभाल रखा है.


दोनों खिलाड़ियों के बीच 69 रनों की अहम साझेदारी हुई है. डकेट ने पिछली पारी में अपने बल्लेबाजी का दमखम दिखाया था.  डकेट 50 रन बनाकर के क्रिज पर टिके हुए हैं और दोनों बल्लेबाजों से पैन को काफी उम्मीद है कि कोई चमत्कार हो जाए. ये दोनों जोड़ी इंग्लैंड को हार से बचा पाएगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया जल्द से जल्द इन दोनों को पवेलियन का रास्ता दिखाना चाहेगा. 


केले का रोज करें इस्तेमाल, कई बीमारियों से रहेंगे निरोग



कमिंस और स्टार्क ने दिये झटके 
इंग्लैंड को लगातार एक पर एक झटके देते गए. कप्तान कमिंस और स्टार्क ने दोनों तरफ से 2-2 विकेट निकाले. इंग्लैंड महज 45 रन पर ही 4 विकेट गंवा दिये.


क्रिकेट जानकारों ने कहा
क्रिकेट जानकारों का मानना है कि इंग्लैंड को जीतने में कप्तान बेन स्टोक्स का अहम योगदान होगा इस मैच में. कप्तान स्टोक्स को कप्तानी पारी खेलना होगा.और अगर इंग्लैंड के इस मैच को जीतने में कामयाब हो जाता है तो फिर अगला मुकाबाला बेहद रोमांचक होगा.