AUS vs SL Weather Report: कर्ल्ड कप का 14वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में 16 अक्टूबर को होगा. टूर्नामेंट में इस बार अभी तक खेले गए मैचों में मौसम ने किसी भी तरह से खलल नहीं डाला है, लेकिन लखनऊ में होने वाले मैच में बारिश विलेन बन सकती है. लखनऊ मौसम विभाग के मुताबिक, सेंट्रल पाकिस्तान में विक्षोभ जारी है और ऐसा अनुमान है कि ये विक्षोभ 15 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच वेस्ट यूपी में किसी भी समय अपना इम्पैक्ट दिखा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी के कई जिलों में हल्की बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है. मौसम विभाग एक अफसर के मुताबिक यूपी के बिजनौर, मेरठ,  बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, शामली, मुरादाबाद और रामपुर सहित कई इलाकों में 15 और 16 अक्टूबर को बारिश होने की उम्मीद है.   


मौसम विभाग ने राज्य के 33 जिलों में 16 और 17 अक्टूबर येलो अलर्ट जारी किया है. IMD ने इन जिलों में बारिश के साथ, गरज और बिजली गिरने की भी संभावना जताई है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच होने वाले अहम मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है.


ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका अपने पहले दोनों मुकाबले हार चुके हैं, इस लिहाज से ये मैच दोनों के लिए बहुत अहम है. दोनों टीमें इस मैच हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी. पैट कमिंस की कप्तानी में कंगारू टीम श्रीलंकाई टीम से काफी मजबूत दिख रही है. हालाकि, श्रीलंका टीम की टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच आसना नहीं होने वाला है.


ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका का वर्ल्ड कप स्क्वाड
श्रीलंका टीम: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान), सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), चैरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा, डुनिथ वेलालेज, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, लाहिरू कुमारा, कासुन राजिथा। चमिका करुणारत्ने, दिमुथ करुणारत्ने.


ऑस्ट्रेलिया टीम: मिशेल मार्श, डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड, सीन एबॉट, ट्रैविस हेड, एलेक्स कैरी , कैमरून ग्रीन.