Lewiston Shooting: लेविस्टन में गोलाबारी हुई है, जिसमें 16 लोगों के मारे जाने की खबर है. जानकारी के मुताबिक यह शूटिंग लेविस्टन के मेन में बुधवार के रोज हुई, जिसमें 50-60 लोग घायल हुए हैं. मेन राज्य पुलिस और एक काउंटी शेरिफ ने पहले बताया था कि एक शख्स फायरिंग कर रहा था, हालांकि उन्होंने इस शूटर के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है.


पुलिस ने जारी की तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने फेसबुक पर संदिग्ध की तस्वीरें शेयर की हैं. काउंटी शेरिफ ने इन तस्वीरों के जरिए संदिग्ध की पहचान करने के लिए जनता से मदद मांगी है, तस्वीरों में एक लंबी बाजू की शर्ट और जींस पहने एक दाढ़ी वाला शख्स बंदूक पकड़े हुए है.


मेन राज्य पुलिस के प्रवक्ता शैनन मॉस ने कहा,"लेविस्टन शहर में सक्रिय शूटर मौजूद है. पुलिस लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. कृपया दरवाजे बंद रखें और अपने घर के अंदर ही रहें. अगर आपको कोई संदिग्ध एक्टिविटी या फिर शख्स दिखता है तो 911 पर कॉल करें." वहीं लेविस्टन में सेंट्रल मेन मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वह और मरीजों को लेने के लिए इलाके के अस्पतालों के साथ कॉर्डिनेट कर रहे हैं.


आए दिन होती है शूटिंग


अमेरिका में अकसर शूटिंग की घटना सामने आती रहती हैं. इससे पहले जर्मन टाउन में शूटिंग की घटना सामने आई थी. सोमवार की शाम हुई इस शूटिंग में पुलिस ने शूटर को मार गिराया था. संदिग्ध की मौके पर ही मौत हो गई थी.