PAK vs SA MA Chidambaram Stadium Weather & Pitch Report: पाकिस्तान टीम लगातार तीन मुकाबले में हारने के बाद 'करो या मरो' की स्थिति में है. पाकिस्तान का अगला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ है. ये मुकाबला 27 अक्टूबर को एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा. लगातार हारने के बाद पाकिस्तानी टीम के लिए ये मैच बहुत हो गया है. इस मैच को जीतने के लिए बाबर आजम एंड कंपनी हर मुमकीन कोशिश करेगी, लेकिन साउथ अफ्रीका खिलाफ ये आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि नीदरलैंड के खिलाफ हार को छोड़ दें साउथ अफ्रीका ने बाकी मैचों में सभी टीमों की जमकर क्लास लगाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑपनर क्विंटन डी-कॉक, हेनरिक क्लासेन और एडेन मार्करम शनादार फॉर्म में हैं, तो वहीं गेंदबाजी में भी सभी ने अपनी-अपनी भूमिका निभाई है. जबकि पाकिस्तान टीम की तरफ से किसी भी बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने टूर्नामेंट अपने कद के हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया है.   


पिच रिपोर्ट
एमए चिदंबरम यानी चेपॉक की पिच बहुत धीमी है. इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को बहुत ज्यादा  मदद मिलती है. वर्ल्ड कप के इस सेशन में यहां पर जीतने भी मैच खेले गए हैं, उसमें देखने को मिला है कि मध्यम गति के गेंदबाज और स्पिनर को पिच से खास मदद है. यहां पर अब तक कुल 27 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 15 मुकाबले में जीत दर्ज की है. हालांकि वर्ल्ड कप के मैच में यहां पर बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. यहां पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने पसंद करते हैं.


चेन्नई में ऐसा रहेगा मौसम 
चेन्नई में दर्शकों को पूरी मैच देखने को मिलेगा, क्योंकि इस दौरान बारिश होने की कोई संभावना नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक, चेन्नई और नजदीक के राज्यों में बारिश होने की संभावना न के बराबर है. आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की उम्मीद है.  हालांकि, दर्शकों और खिलाड़ियों को उमस भरी गर्मी से परेशानी हो सकती है. लेकिन शाम ढलते ही उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है.