Ranji Trophy 2022: सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में एक और शतक जड़ा है. ये उनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 13वां शतक है. 99 पर बैटिंग कर रहे सरफराज के सामने योगेश थे और उन्होंने उनकी गेंज पर एक रन लिया. जिसके बाद वह शतक लगने की खुशी में झूम उठे और फील्ड पर एक अलग अंदाज में अपनी खुशी का इजहार करने लगे. लोगों का कहना है कि सरफराज सेलेक्शन पैनल के लंबे वक्त से नजरअंदाज होने की वजह से खफा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलेक्शन पैनल ने सरफराज खान की जगह सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में शामिल किया है. इसमें कोई शक नहीं कि सूर्यकुमार यादव के पास सरप्राइज एलिमेंट है लेकिन सरफराज खान लगातार रन बना रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टेस्ट भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी 2021-23) के फाइनल में दावा करने के लिए 3-0 या 3-1 से टेस्ट सीरीज जीतनी है.


 



संभावना है कि सरफराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में शामिल किया जाए. दाएं हाथ का बल्लेबाज इस समय अपने खेल में शीर्ष पर है. सूत्रों के मुताबिक, यह माना जा रहा था कि इस बल्लेबाज को बांग्लादेश टेस्ट के खिलाफ मौका मिलेगा लेकिन उस पर विचार नहीं किया गया. मेन इन ब्लू के पास एक भरोसेमंद मध्य क्रम नहीं है जहां सरफराज कुछ स्थिरता प्रदान कर सकता था.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सरफराज सेंचुकी पूरी होने के बाद झूमते नजर आ रहे हैं. फील्ड से बाहर खड़े लोग उनके लिए तालियां बजा रहे हैं. सफराज के चेहरे पर जुनून और कुछ पाने की संतुष्टी साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को बीसीसीआई डोमेस्टिक के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है.