Sania Mirza and Shoaib malik Divorce: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने 20 जनवरी को तीसरी शादी कर ली. ये शादी ऐसे वक्त में हुई है, जब सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. क्रिकेटर मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना हमसफर चुना है. मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. इस बीच सानिया मिर्जा की मां ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बयान जारी कर कहा, "शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का कुछ महीने पहले ही तलाक हो गया था." 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सानिया मिर्जा की मां नासिमा मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘मिर्जा परिवार और टीम सानिया’ की तरफ से 21 जनवरी को एक बयान जारी किया. इस बयान में सानिया मिर्जा के फैंस से गुजारिश की गई है कि वे अटकल न लगाएं और उनकी निजता का सम्मान करें.


मां ने बयान जारी कर कही ये बात
जारी बयान में कहा गया है, "सानिया ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उनके लिए ये शेयर करने की जरूरत आ गई है कि शोएब मलिक और उन्होंने (सानिया ने) अब से कुछ महीने पहले तलाक ले लिया था. शोएब की आगे की नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हूं! उनकी जिंदगी के इस संवेदनशील दौर में, हम फैंस से गुजारिश करते हैं कि वे कोई अटकल लगाने से बचें और उनकी निजता की जरूरत का सम्मान करें."



फादर ने क्या कहा?
वहीं, 20 जनवरी को पाक क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के फादर इमरान मिर्जा ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत करते हुए कहा था, "यह एक 'खुला' था."



2010 में हुई थी दोनों की शादी
पाक क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का शादी 12 अप्रैल 2010 को एक पारंपरिक समारोह में हुआ था. यह विवाह हैदराबाद में हुआ था. निकाह के आठ साल बाद यानी साल 2018 में सानिया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिनका नाम इजहान रखा गया. शोएब मलिक अब भी प्रोफेशनल क्रिकेट से जुड़े हुए हैं. वहीं, सानिया मिर्जा की बात की जाए, तो उन्होंने पिछले साल टेनिस से संन्यास ले लिया था.