Shaheen Afridi PSL: आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में खेली जाने वाली क्रिकेट लीग 'पाकिस्तान सुपर लीग' (PSL) जारी है. गुजिश्ता रोज लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच बेहतरीन मुकाबाला देखने को मिला. यह मैच इसलिए और भी ज्यादा यादगार रह गया क्योंकि शाहीन अफरीदी ने बड़े दिल का प्रदर्शन किया है. दरअसल लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी ने अपने क्रिकेटर जलात खान को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए मिला प्लाट तोहफे में दे दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

21 फरवरी को कराची में हुए मैच में लाहौर कलंदर्स ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 63 रनों से हरा दिया. जिसमें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कप्तान शाहीन अफरीदी को मिला, जिन्होंने 3 विकेट लिए और शानदार कैच भी लपके. उनके प्रदर्शन ने टीम को एक मजबूत हालत में लाकर खड़ा कर दिया और क्वेटा को टार्गेट तक पहुंचने में नाकाम किया. मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कलंदर के मैनेजर समीन राणा ने ऐलान किया कि शाहीन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कलंदर सिटी में एक प्लॉट दिया जाएगा.


PAK एक्ट्रेस ने कंगना को क्यों कहा अजीब किस्म की पागल औरत? देखिए VIDEO


समीन राणा के ऐलान के बाद लाहौर कलंदर्स की पूरी टीम ने तालियां बजाईं. जबकि शाहीन ने सभी खामोश कराते हुए कहा ऐसा ऐलान कर दिया कि सभी लोग हैरान रह गए और उनके फैंस ने भी उनके इस ऐलान की तारीफ की. दरअसल शाहीन अफरीदी ने कहा कि मुझे जो प्लॉट मिला है वो मैं जलात खान को तोहफे में देना चाहता हूं. इतना सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और एक फिर से शाहीन अफरीदी के लिए तालियां गूंजने लगती हैं. शाहीन अफरीदी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं.



इसका वीडियो खुद लाहौर कलंदर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो कई दिग्गज खिलाड़ियों के अलावा अफगानिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज राशिद खान भी नजर आ रहे हैं. वीडियो पर लोग शाहीन अफरीदी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भाई एक ही दिल है किनती बार जीतोगे. हालांकि कुछ यूजर्स जलात खान कौन हैं, कभी उनको किसी मैच में तो खिलाया नहीं. 


ZEE SALAAM LIVE TV