PAK एक्ट्रेस ने कंगना को क्यों कहा अजीब किस्म की पागल औरत? देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1583480

PAK एक्ट्रेस ने कंगना को क्यों कहा अजीब किस्म की पागल औरत? देखिए VIDEO

जावेद अख्तर का पाकिस्तान जाकर उसको लताड़ने वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस कड़ी में अब पाक एक्ट्रेस ने कंगना रनौत को बुरा भला कह दिया है. 

PAK एक्ट्रेस ने कंगना को क्यों कहा अजीब किस्म की पागल औरत? देखिए VIDEO

Kangana Ranaut: पिछले दिनों पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तान को ही खरी-खरी सुनाने वाले जावेद अख्तर तो भारत आ गए हैं लेकिन पाकिस्तानियों का गुस्सा अभी तक बरकरार है. वो सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर को बुरी करार दे रहे हैं. हालांकि भारत में उनकी तारीफ हो रही है. तारीफ करने वालों में कंगना रनौत भी शामिल हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि जावेद साहब ने घर में घुसकर मारा है. उनके इस बयान पर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ने पलटवार किया है. 

कंगना ने जावेद अख्तर के ज़रिए फैज अहमद फैज फेस्टिवल में दिए गए बयान को ट्विटर पर शेयर किया और पाकिस्तान के खिलाफ व्यंग्यात्मक ट्वीट लिखा. जिसके बाद अब मिशी खान ने एक वीडियो क्लिप जारी किया है. जिसमें उन्होंने कंगना को संबोधित करते हुए जवाब दिया कि 'घर में घुसकर मारने की तो तुम्हारी औकात नहीं है, जो तुम अपने ट्वीट्स में इतना कुछ लिख रही हो.' उन्होंने आगे कहा कि जावेद अख्तर साहब हमारे मेहमान थे और हमने उनकी खूब मेहमान नवाजी की. हम वैसे नहीं करते जैसे कि अपस्टार्ट्स, अजीब किस्म की पागल औरत करती है. इसलिए अपनी जबान को लगाम देकर बात किया करो. क्योंकि हम यहां पर ऐसे ही नहीं बैठे हुए. 

इस दौरान मिशी के पीछे से कुछ कुत्तों की आवाजें भी आ रही थीं. कुत्तों को आवाज़ को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि पीछे कुत्ते भी भौंक रहे हैं, तुम्हारी वाह वाह के लिए. वो भी कह रहे हैं कि यह किस से बात कर रही हूं मैं. उन्होंने कहा कि हम अपने मेहमानों को लिहाज़ करते हैं. तुम्हारी तरह नहीं हैं कि जो मुंह में आया गटर खोल दिया. 

वहीं एक अन्य वीडियो में मिशी खान ने जावेद अख्तर के बयान की आलोचना करते हुए कहा, 'हमें अंदाजा नहीं था कि 3 दिन की मेहमान नवाजी के बाद आपने बिल्कुल वैसा कर दिया जैसे दूध में मधुमक्खी डाल दी हो. आप साहित्यिक उत्सव में आ थे वहां पर उसके हिसाब से बात करते. लेकिन आपने वैसा नहीं किया. मिशी आगे कहती हैं कि भारत जाकर कह रहे हैं कि वहां के लोग तो तालियां बजा रहे थे, तो क्या आपको तमाचे मारते? बताइए और क्या करते. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news