Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी की तारीख सामने आ गई है. दुनिया भर में अपनी गेंदबाजी से सुर्खियों बंटोरने वाले शाहीन शाह अफरीदी की शादी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी से होगी. हालांकि यह तो पहले ही साफ हो चुका था लेकिन ताजा अपडेट यह है कि उनकी शादी की तारीफ आ गई है. जल्द ही तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी जिंदगी की नई इनिंग शुरुआत करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहीन शाह की शादी पूर्व कप्तान और पूर्व महान खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की दूसरी बेटी इंशा अफरीदी से हो रही है, जिनकी सगाई दो साल पहले हुई थी. शाहीन शाह की होने वाली दुल्हनियां फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं, इस शादी को पाकिस्तान की सबसे चर्चित शादी कहा जा रहा है, शाहीन शाह और शाहिद अफरीदी के फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


जराए के मुताबिक, दोनों परिवार फिलहाल शादी की तैयारियों में मसरूफ हैं, शाहीन अफरीदी 3 फरवरी, 2023 को सुपरस्टार शाहिद खान अफरीदी की बेटी इंशा अफरीदी से शादी कर रही हैं. पारिवारिक जराए का कहना है कि शाहीन अफरीदी और इंशा की शादी हो रही है जबकि विदाई बाद में होगी, उससे कुछ महीने पहले शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी की शादी होगी. 


शाहीन शाह अफरीदी इन दिनों फिटनेस की दिक्कतों से जूझ रहे हैं और उनका रिहैब चल रहा है, वह पाकिस्तान सुपर लीग से पहले शादी कर रहे हैं. वहीं शाहीन शाह के लंबे वक्त के दोस्त हारिस रऊफ की शादी शनिवार को हो रही है, हारिस की विदाई की रस्म अगले साल होगी.


जराए का कहना है कि शाहीन शाह और हारिस रऊफ फरवरी में लाहौर कलंदर्स की तरफ से पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे. शाहीन शाह की कप्तानी में लाहौर कलंदर्स ने पिछले साल पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब जीता था. शादी के बाद शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में मसरूफ रहेंगे.


ZEE SALAAM LIVE TV