Smriti Mandhana WPL Auction: स्मृति मंधाना ऑक्शन में बिकने वाली पहली खिलाड़ी बन गई हैं. डब्ल्यूपीएल ऑक्शन में उन्हें रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा है. आप इसे ऑक्शन की सबसे ऊंची बोली में कह सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें आरसीबी ने तकरीबन अपने बजट का 59 फीसद तीन प्लेयर्स को खरीदने में इस्तेमाल किया है. जिसमें ऑलराउंडर सोफी डेवाइन और एलेसी पेरी हैं.


आरसीबी के निदेशक बोले ये सपने जैसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन का कहना है कि "मंधना और पेरी को हर कोई जानता है, हम उन्हें टीम में शामिल करने के लिए काफी प्रतिबध थे" "हम इस तरह की क्वालिटी वाले खिलाड़ियों को पाकर खुश हैं. मंधाना, पेरी और डिवाइन को अपनी टीम में शामिल करना हमारे लिए एक सपने की तरह है. स्मृति को कप्तानी का काफी अनुभव है और वह भारतीय परिस्थितियों से परिचित हैं इसलिए अत्यधिक संभावना वह कप्तान होंगी. "


मुंबई इंडियन और बैंगलोर में चल रही थी होड़


आपको जानकारी के लिए बता दें स्मृति मंधाना को पाने के लिए मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच होड़ चल  रही थी. लेकिन उन्हें आरसीबी अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब रही. वहीं बात करें भाकतीय खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर की तो उनकी नीलामी 1.8 करोड़ रुपये में हुई है.


स्मृति मंधाना का वीडियो वायरल


नीलामी के बाद स्मृति मंधाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी टीम मेट्स के साथ हैं और खुशी से झूमती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उन्हीं के टीम मेट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में स्मृति के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर नजर आ रही है.



आपको जानकारी के लिए बता दें इस ऑक्शन में 409 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. जिसमें 246 प्लेयर्स भारतीय थे और 163 प्लेयर्स विदेशी. WPL 2023 में स्मृति मंधाना अभी तक की सबसे महंगी बकने वाली खिलाड़ी हैं.