Haris Rauf: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए सुपर-4 के मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने 15 गेंदों 28 रन बनाए. हालांकि ज्यादा रन नहीं बनाए लेकिन एक असरदार बल्लेबाजी थी. उन्होंने एक छोटी से लेकिन बेहतरीन इनिंग खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने पहली ही गेंद पर उन्हें आउट कर दिया. हालांकि रोहित शर्मा का कैच दो खिलाड़ियों के बीच में फंस गया था लेकिन खिलाड़ियों की सूझबूझ से कैच मुकम्मल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं हारिस रऊफ
हारिस रऊफ इन दिनों पाकिस्तान टीम के अहदम गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं. वो पाकिस्तान की टी-20 टीम के लिए बहुत जरूरी हैं. उन्होंने अभी तक पाकिस्तान के लिए 38 टी-20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 43 विकेट हासिल किए हैं. इसके अलावा 15 वनडे मुकाबलों में 29 विकेट हासिल किए हैं. 


यह भी देखिए:
Rishabh Pant: पंत ने खेला बवकूफाना शॉट, ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही रोहित ने लगाई क्लास, देखिए


मोबाइल की दुकान में काम करते थे हारिस रऊफ
हारिस रऊफ पाकिस्तान के उन चंद खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं जो जिंदगी में बहुत मेहनत करने के बाद नेशनल टीम का हिस्सा बने हैं. पीएसएल की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो के मुताबिक में हारिस रऊफ की जिंदगी के एक छोटे से हिस्से को फिल्माया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि हारिस रऊफ एक मोबाइल की दुकान में काम करते थे. काम करते वक्त भी रऊफ बीच-बीच में क्रिकेट खेलने के लिए वक्त निकालते थे, जिसकी वजह से उन्हें डांट भी खानी पड़ती थी लेकिन प्रतिभा को बांधकर नहीं रखा जा सकता और हुआ भी वही.



यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर किया मायूस, 13 रन बनाकर हुआ आउट


धोनी से मांगी थी टी-शर्ट
हारिस रऊफ ने पिछले टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान हारिस रऊफ ने धोनी से उनकी एक टी-शर्ट मांगी थी. जिसपर उनका ऑटोग्राफ भी हो. हालांकि इस दौरान हारिस रऊफ ने कहा था कि वो टीम इंडिया की नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी चाहते हैं. जिसके बाद धोनी ने उन्हें जर्सी भेज दी थी. इसकी एक तस्वीर हारिस रऊफ ने शेयर भी की थी. 



यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: Rohit Sharma की छोटी सी लेकिन बहुत अहम पारियां, 15 में बनाए 28 रन