Ind Vs Pak: Rohit Sharma की छोटी सी लेकिन बहुत अहम पारियां, 15 में बनाए 28 रन
Advertisement

Ind Vs Pak: Rohit Sharma की छोटी सी लेकिन बहुत अहम पारियां, 15 में बनाए 28 रन

Rohit Sharma, India Vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए दूसरे मुकाबले में हालांकि रोहित शर्मा ज्यादा रन तो नहीं बना पाए लेकिन उन्होंने 15 गेंदों में 28 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जो टीम को एक मजबूत शुरुआत के तौर पर देखी गई है. 

File PHOTO

Rohit Sharma: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा उपकप्तान केएल राहुल ने जबरदस्त शुरुआत की. रोहित शर्मा ने पहले ही ओवर में अपनी मानसिकता जाहिर कर दी और पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन गेंदबाज नसीम शाह के दो बाउंड्रियां मारीं. रोहित शर्मा एक छक्का और चौका जड़कर सभी को दिखा दिया कि वो किस नजरिये के साथ पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उतरे हैं. 

यह भी देखिए:
कौन हैं रोहित को पहली गेंद पर आउट करने वाले हारिस, दुखों से भरी है जिंदगी, धोनी से खास कनेक्शन

रोहित शर्मा ने 15 गेंदों में 18 रनों की तूफानी पारी खेलकर बाकी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. हालांकि रोहित शर्मा अगर कुछ देर और खेल पाते तो पाकिस्तान के गेंदबाजी खेमें की पूरी तरह पोल खेल देते हैं. क्योंकि उन्होंने महज़ 15 गेंदों में ही 2 छक्के और 4 चौके लगाकर 28 रनों की शानदार इनिंग खेली. रोहित शर्मा के आउट होने की कहानी बयान करें तो हारिस रऊफ अपना दूसरा ओवर डालने के लिए आए थे और पहली गेंद पर रोहित शर्मा उठाकर शॉट खेला जिसका बल्ले से अच्छा संपर्क नहीं था और कैच आउट हो गए. 

यह भी देखिए:
विराट कोहली कभी सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा जैसे नहीं खेल सकते: राशिद

fallback

एशिया कप 2022 के इससे पहले हुए दोनों मैचों में रोहित शर्मा ने भारतीय फैंस को मायूस किया था. क्योंकि 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ हुए पहले मैच में उन्होंने सिर्फ 12 रन बनाए थे. वहीं दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 13 गेंदों में 21 रन बनाए थे. हालांकि इस मैच में भी रोहित ने रन तो ज्यादा नहीं बनाए लेकिन बहुत छोटी सी और बेहतरीन पारी थी. पूरी टीम को एक अच्छी शुरुआत देकर चले गए. 

Trending news