Ind Vs Pak: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर किया मायूस, 13 रन बनाकर हुआ आउट
Advertisement

Ind Vs Pak: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर किया मायूस, 13 रन बनाकर हुआ आउट

India vs Pak Super-4: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर फैंस को मायूस कर दिया है. इस मुकाबले में वो सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए. 

Ind Vs Pak: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर किया मायूस, 13 रन बनाकर हुआ आउट

Suryakumar Yadav: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर सुर्खियां बंटोरने वाले सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर फैंस को मायूस कर दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव एक बार फिर नाकाम हो गए हैं. इससे पहले 28 अगस्त को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वो सिर्फ 18 रन बना पाए थे. अब सुपर-4 के मुकाबले में वो सिर्फ 13 रन ही बना पाए. हालांकि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने महज़ 26 गेंदों में 68 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. 

हालांकि सूर्य कुमार यादव से पहले रोहित और केएल राहुल ने छोटी-छोटी लेकिन बेहतरीन पारियां खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी थी. रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली ने काफी देर अकेले इनिंग को संभाले रखा. पाकिस्तान के खिलाफ जब सूर्यकुमार यादव ने 18 रन बनाकर आउट हुए थे तो उनके खिलाफ आवाज़ें उठने लगीं थी. हालांकि जब अगले मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन बनाए तो एक पॉज़िटिव माहौल बन गया था. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: Rohit Sharma की छोटी सी लेकिन बहुत अहम पारियां, 15 में बनाए 28 रन

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 6 छक्के और 6 चौके लगाए थे. उनके छक्के देखकर हर कोई हैरान था. क्योंकि उन्होंने चारों दिशाओं में कुछ इस तरह के शॉट मारे थे कि फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई थीं. सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने के बाद लोगों को साउथ अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज AB डिवीलियर्स की याद आ गई थी, लेकिन सूर्यकुमार यादव दोनों हाई प्रेशर मुकाबले में नाकाम साबित हो गए. 

Trending news