WI vs IND Ashwin Wickets: अश्विन ने एक बार फिर साबित करके दिखा दिया है कि 'ओल्ड इज़ गोल्ड'. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और वेस्टइंडीज के घुटने टिकवा दिए. रवीचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 5 विकेट लिए. इसक साथ ही उन्होंने एक रिकॉर्ड भी दर्ज कर दिया. बता दें भारत वेस्टइंडीज दौरे पर है और 12 जुलाई को टीम ने पहला टेस्ट मैच खेला था. पहले बैटिंग वेस्टइंडीज ने की और टी ब्रेक के बाद 150 रन पर सिमट गई. भारत (WI vs IND Day One Score) का पहले दिन का स्कोर 80/0 रहा.


अश्विन ने बनाया रिकॉर्ड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें अश्विन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 700 रन पूरे कर लिए हैं. अपने अनुभव  और पिच का उन्होंने बखूबी इस्तेमाल किया और वेस्टइंडीज को ठिकाने लगा दिया. पांच विकेट लेने वाले अश्विन का नाम सोशल मीडियापर ट्रेंड हो रहा है. पिच की उछाल और टर्न का फायदा उठाते हुए उन्होंने 24.3 ओवरों में 60 रन दिए और पांच विकेट चटकाए.



किसने कितने विकेट लिए


अश्विन के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा रहे. उन्होंने तीन विकेट लिए और 26 रन दिए. वहीं सिराज ने 1 विकेट और ठाकुर ने 1 विकेट लिया. भारत की ओर से पहले बैटिंग करने यशस्वी जैसवाल और रोहित शर्मा आए. 1 दिन के अंत तक भारत का स्कोर 80/0 रहा. जिसमें यशस्वी ने 40 और रोहित शर्मा ने 30 रन बनाए.


WTC प्लेइंग11 में नहीं थे अश्विन


आपको जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अश्विन को टीम में जगह नहीं मिली थी. ऐसा लगा रहा था मानों इसी बात की निराशा यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ निकल रही हैं. टीम के इस फैसले पर काफी साल भी उठे थे. क्योंकि WTC Final से पहले हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन और रवींद्र जड़ेजा ने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे. जिसके बाद उनको टीम में ना रखने का फैसला काफी लोगों को खला था.