Salil Kapoor Suicide News: एटलस साइकिल कंपनी के पूर्व चीफ सलिल कपूर ने आज यानी 3 सितंबर को अपने घर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. घर से सुसाइड नोट भी बरामद क‍िया गया है. सलिल कपूर की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित उनके आवास पर पहुंची. जहां, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आत्महत्या की वजह का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुसाइड नोट बरामद
दिल्ली पुलिस ने बताया कि एटलस साइक‍िल के पूर्व अध्यक्ष सलिल कपूर की डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम लेन स्थित उनके आवास पर गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस की एक टीम मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है. मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है. इसमें कुछ लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.


सुसाइड नोट में हैं पांच लोगों के नाम
सुसाइड नोट में पांच लोगों के नाम हैं. उन पर आरोप है कि वे शारीरिक, मानसिक और फोन के जरिए प्रताड़ित कर रहे थे. पुलिस का कहना है कि मामले की सभी संभावित कोणों से गहराई से जांच की जा रही है.


साल 2015 में पुलिस ने इस मुकदमें में किया था गिरफ्तार
सलील कपूर को 2015 में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था. इनमें 9 करोड़ रुपये का लेन-देन शामिल था. दोनों मामले डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए थे.


कर्ज के तले दबे थे सलिल कपूर
एटलस के पूर्व मालिक सलिल कपूर 70 साल के थे. जानकारी के मुताबिक उनकी हवेली में एक मंदिर था. कथित तौर पर इसी मंदिर में बैठकर उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. शुरुआती जानकारी के मुताबिक सलिल कपूर आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्होंने लोगों से पैसे उधार लिए थे. उन पर काफी कर्ज था. उनका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका था और बच्चे भी अलग रहते हैं.