Jaitpur Doctor Murder Case:  दिल्ली में अपराधियों का बोलबाला है. इन अपराधियों में कानून और पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. वे जहां चाहते हैं, वहां अंधाधुंध फायरिंग करते हैं. अब अस्पताल में बदमाशों ने डॉक्टर जावेद की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना दिल्ली के जैतपुर इलाके में घटी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे की हत्या
चश्मदीदों ने बताया है कि दो हमलावर अस्पताल पहुंचे थे. दोनों ने कहा कि वे घायल हैं. उन्हें ड्रेसिंग की जरूरत है. इसके बाद अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने दोनों हमलावरों की ड्रेसिंग की, जिसके बाद दोनों ने डॉक्टर से मिलने की गुहार लगाई. जिसके बाद दोनों हमलावर डॉक्टर के केबिन में गए और डॉक्टर को गोली मार दी. जिससे डॉक्टर की मौत हो गई.


पुलिस ने क्या कहा?
घटना के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कालिंदी कुंज पुलिस के मुताबिक, मामला जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल का है. डॉ. जावेद की हत्या क्यों की गई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने बताया कि वे अलग-अलग एंगल से घटना की जांच कर रहे हैं, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है. 


इससे पहले भी एक डॉक्टर की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली में एक डॉक्टर की हत्या कर दी गई थी. दरअसल, 5 महीने पहले 65 साल के  डॉक्टर योगेश चंद्र पॉल की 10 मई को दिल्ली के जंगपुरा में मौजूद उनके आवास पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. हालांकि, इस हत्या को अंजाम देने में 7 लोग शामिल थे. इनमें 4 नेपाली नागरिक भी शामिल थे.