Tripura News: वेस्ट त्रिपुरा से एक दिल दहलाने वाले अपराध का मामला सामने आया है. यहां एक 62 साल की महिला को उसके बेटों और परिवार के मेंबर्स ने पेड़ से बांध दिया और फिर उसमें आग लगा दी. पुलिस ने कहा है कि यह खतरनाक अपराध खमारबाड़ी इलाक में पेश आया है, जो चंपकनगर पुलिस स्टेशन के अंतरगत आता है.


त्रिपुरा से हैरान कर देने वाला मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिरानिया के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी कमल कृष्ण कोलोई ने कहा,"एक महिला को आग लगाने की सूचना मिलने के बाद, पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और एक पेड़ से बंधा जला हुआ शव पाया. हम शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गए".


क्यों की बेटों और परिवार ने हत्या


अधिकारियों को शक है कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद है. बुजुर्ग महिला अपने पति के डेढ़ साल पहले निधन के बाद अपने दो बेटों के सहारे रहती थी. एक बेटा उसके साथ रहता था, जबकि दूसरा बेटा राज्य की राजधानी अगरतला में रहता था.


अधिकारी ने कहा,"हमने मामले में कथित संलिप्तता के लिए उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया है. उन्हें सोमवार यानी आज अदालत में पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद का कारण हो सकता है."


चंडीगढ़ से भी आया था ऐसा ही मामला


अप्रैल 2024 में, चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में एक सार्वजनिक पार्क के अंदर एक 26 साल की महिला को उसके प्रेमी ने कथित तौर पर आग लगा दी थी. दोनों ने बीच अपने रिश्ते को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था. इस मामले में शख्स ने उल्टा महिला को इसका दोषी बताया और कहा कि वह ब्रेकअप करना चाहती थी. इसी लिए उसने आखिरी मुलाकात में उसको आग लगा दी.