UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में तीन दिन पहले एक प्रदर्शन के दौरान पथराव हुआ था, जिसके बाद इलाके में काफी तनाव फैल गया था. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के जरिए प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे के रहने वाले बीजेपी नेता अखिल त्यागी नाम के शख्स ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर इस्लाम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों में गुस्सा फैल गया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बीजेपी नेता के घर पर पत्थरबाजी की थी. फिलहाल इलाके में भारी तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है और स्थिति नियंत्रण में हैं.


आरोपी अखिल त्यागी की हो चुकी है गिरफ्तारी
पुलिस ने आरोपी अखिल त्यागी को गिरफ्तार कर लिया था और इस मामले में पुलिस ने हंगामा और पथराव करने वाले करीब 700 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस बीच पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की है.


परिवार ने लगाए गंभीर इल्जाम
वहीं, परिवार का कहना है कि उन्होंने वह रात डर के साए में बिताई और अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो सकती थी. बीजेपी प्रवक्ता अवनीश त्यागी ने भी अखिल त्यागी के परिवार से मुलाकात की और घर पर पथराव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया.