Bastar The Naxal Story Trailer: एक्ट्रेस अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर आज यानी 5 मार्च को रिलीज हुआ है. ट्रेलर में अदा का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. अभिनेत्री को इस फिल्म में नक्सलियों के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है. ट्रेलर में नक्सलियों के जरिए CRPF जवानों की दिल दहला देने वाली हत्या के बारे में दिखाया गया है. इसमें यह भी दिखाया गया है कि कैसे नक्सली मशीनरी अपने गुर्गों के साथ शहरी इलाकों में दहशत फैला रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माओवादियों के दहशत पर केंद्रीत है पूरी फिल्म
इस फिल्म का दो मिनट और 36 सेकंड लंबा ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि भारत में माओवादियों के दहशत से शुरू होता है. इस ट्रेलर में कहा जाता है कि वह आईएसआईएस और बोको हराम के बाद दुनिया में तीसरा सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन है. इसके बाद ट्रेलर में माओवादियों के जरिए अपने केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ जवानों की निर्मम हत्या को दिखाया गया है. इस हत्या का जश्न एक यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के जरिए मनाया जाता है, जो खुद को साम्यवादी विचारधारा से जोड़ते हैं.


एक्ट्रेस अदा शर्मा की है दमदार एंट्री
फिल्म निर्माताओं इसे वास्तविक जीवन की घटना से लिया है, जब 2010 में फोरम अगेंस्ट वॉर के जरिए सीआरपीएफ जवानों की हत्याओं का कथित तौर पर जेएनयू में जश्न मनाया गया था. एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ट्रेलर में IPS नीरजा माधवन के रूप में दमदार एंट्री की है. जब उससे पूछा गया कि इतने सारे सैनिकों के कत्ल के लिए कौन जिम्मेदार है, तो वह गृहमंत्री के चेहरे पर कहती है, "आप", जिससे कमरे में मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.



फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फिल्म 'द केरल स्टोरी' के बाद अदा ने निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ दोबारा सहयोग किया है. ट्रेलर में माओवादियों को संवेदनशील इलाके में आम जनता के खिलाफ क्रूरता बरतते हुए भी दिखाया गया है, जो लोगों को बेरहमी से काटते नजर आ रहे हैं. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स निर्मित और आशिन ए. शाह के जरिए सह-निर्मित, यह फिल्म 15 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.