Smart Prithviraj Scenes: अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज अभी रिलीज नहीं हुई, लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों की ज़ीनत बनेगी. अब सोशल मीडिया पर फिल्म सम्राट का एक सीन वायरल हो रहा है और इस खास सीन पर लोग अक्षय कुमार के मजे ले रहे हैं. इसके अलावा इस खास सीन के सीक्वेंसी को लेकर भी अक्षय कुमार की ट्रोलिंग हो रही है. आइए जानते हैं क्या पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार की हो रही ट्रोलिंग
दरअसल, फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का एस सीन वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अक्षय कुमार को बेडियों से बंधा देखा जा सकता है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर के हाथ को रस्सी से बांधा गया है. जिस तरह से एक्टर के हाथों को रस्सी से बांधी गई है, उसे ही लेकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि ये इतनी ढीली बंधी है कि कोई भी आसानी से इस रस्सी से अपना हाथ बाहर निकाल सकता है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे नोटिस कर लिया. फिर क्या था... एक्टर अक्षय कुमार की ट्रोलिंग शुरू हो गई.


कर रहे मजेदार कमेंट
अब लोग एक्टर अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे हैं. एक यूजर ने एक्टर के रस्सी से बंधे हाथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इतने टाईट हाथ कौन बांधता है भाई? हाथ दुखने लग गए होंगे? ऐसे कौन बांधता है भई? एक दूसरे यूजर ने लिखा- चाय पीने के लिए रस्सी ढीली है थोड़ी. वहीं, एक यूजर ने लिखा- बोले जुबां केसरी.






सम्राट पृथ्वीराज यूपी में टैक्स फ्री
गौरतलब है फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में आएगी. इससे पहले यूपी हुकूमत ने इस फिल्म को लेकर बड़ा फैसला करते हुए टैक्स फ्री करने का फैसला किया है. पहले आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपने पूरे कैबिनेट के साथियों के साथ गुरुवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) देखा. लखनऊ (Lucknow) स्थित लोक भवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जहां पूरी कैबिनेट ने इस फिल्म को देखा. फिल्म देखने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस राज्य में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया.  


काबिले जिक्र है कि फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं, जबकि डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में फिल्म बनी है.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली एक्‍ट्रेस सना खान अब कहां और क्या कर रही हैं? सामने आई डिटेल


 


Zee Salaam Live TV: