बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली एक्‍ट्रेस सना खान अब कहां और क्या कर रही हैं? सामने आई डिटेल
Advertisement

बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली एक्‍ट्रेस सना खान अब कहां और क्या कर रही हैं? सामने आई डिटेल

Sana khan Interview: इस्लाम की खातिर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो आए रोज नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली एक्‍ट्रेस सना खान अब कहां और क्या कर रही हैं? सामने आई डिटेल

Sana Khan In Srinagar: फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने वाली सना खान अब मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर एक खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं. साल 2020 में सना खान ने ये  कहते हुए ग्लैमर इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया था कि वह अब वह धर्म का रास्ता अपनाएगी. इस खबर ने उस वक्त काफी सुर्खी बटोरी थी. जिसके बाद से अब तक सना खान ने फिल्मी दुनिया में वापस कदम नहीं रखा.

इस्लाम की खातिर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो आए रोज नए-नए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्सर उनमें इस्लाम की तरबियत करने वाली तस्वीरें और वीडियो होती हैं. वह कभी-कभी धर्म से जुड़ी बातों पर ज्ञान भी देती नज़र आती हैं. हाल ही में सना खान ने अपने पति अनस के साथ एग्जीबिशन के दौरान श्रीनगर में दिखाई दीं. वह दोनों वहां एक अपने बिजनेस को लेकर एग्जीबिशन में हिस्सा लेने के लिए गए थे.

इस दौरान श्रीनगर में एक निजी टीवी से बातचीत करते हुए कहा कि मैं फिल्मी दुनिया से जुड़ी थी, मेरी ये एक बड़ी गलती थी, लेकिन मैंने इससे अब तौबा कर लिया है. इंसान गुनाहों से ही तौबा करता है और जब आपको पता है कि आप गलत कर रहे हैं, तो तौबा कर लेनी चाहि. मुझे सही रास्ते की तलाश थी. मैंने वह रास्ता पा लिया. हां, लेकिन फिल्मी दुनिया को छोड़ना मेरे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन अल्लाह ने मुझे तौफीक बख्शी और अपने गुनाहों से तौबा कर लिया.

ये भी पढ़ें: Video: ग्रीन साड़ी में तमन्ना ने दिखाया परफेक्ट फिगर, दरवाजा बंद कर फैंस को चौंकया

सना खान ने ये भी बताया कि अब लोग पहले से ज्यादा उनकी इज्जत करते हैं और शोहरत भी पहले से ज्यादा है. उन्होंने बताया कि मेरे वॉलेट में पहले जितने पैसे होते थे, वह जल्द ही खत्म हो जाते थे. पता ही नहीं चलता था कि पैसे कहां खर्च हो रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं  है, मेरे वॉलेट में पहले से आधे पैसे रहते हैं, लेकिन अब कभी खत्म नहीं होते हैं. अब अक्सर पैसे रहते हैं, जैसे अल्लाह ने बरकत दे दी हो. ये मेरी सच्ची फीलिंग है.

जायरा वसीम को लेकर भी बोलीं सना खान
वहीं, जब सना खान से जायरा वसीम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जायरा मेरी अच्छी दोस्त हैं और यहां मेरी उनसे मुलाकात भी हुई. वह मुझसे उम्र में बहुत छोटी हैं, लेकिन वह मेरे लिए काफी इंस्पिरेशन हैं. उनके साथ बात करके मुझे हमेशा अच्छा लगा.

ये भी पढ़ें: ऐनी अली बनी ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला मुस्लिम मंत्री; हाथ में कुरान लेकर ली शपथ

गौरतलब है कि सना खान ने हाल ही में अपने पति अनस के साथ मिलकर हया बाय सान नाम से क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च किया है. ये एक ऑनलाइन स्टोर हैं. इस स्टोर से रिवायती कपड़ों से लेकर परफ्यूम तक सेल किए जाते हैं. इसी ऑनलाइन स्टोर को लेकर सना और अनस ने श्रीनगर के एग्जीबिशन हिस्सा लिया है.

Video : शिवांगी ने Dowry Harassment और Domestic Violence के बाद निकाला UPSC, देखें पूरी कहानी

Trending news