Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बाालीवुड की जानी मानी अदाकारा आलिया भट्ट मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. वह और रणबीर कपूर पैरेंट्स बन गए हैं. आज सुबह ही आलिया भट्ट को मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में बर्ती कराया गया था. यहीं उन्होंने बेटी को जन्म दिया. रणबीर कपूर भी अस्पताल में हैं. यह खबर सुनकर उनके घर वाले खुश हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया या रणबीर में से किसी ने अभी तक अधिकारिक तौर पर अपने यहां बच्चा होने की जानकारी नहीं दी है. लेकिन पुख्ता सूत्रों के ने यह जानकारी दी है कि आलिया भट्ट मां बन गई हैं. 


जबसे आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंट होने की बात इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तभी से उनके परिवार वाले, दोस्त और उनके फैंस उनके हेल्दी बेबी होने की दुआ कर रहे थे. आज सुबह आलिया ने बच्ची को जन्म दिया.


यह भी पढ़ें: Virat Kohli: मिलिए विराट कोहली के हमशकल से, करना चाहते हैं ये काम


आलिया और उनकी बच्ची दोनों सेहतमंद बताए जाते हैं. बेटी के जन्म से पहले आलिया ने गोदभराई का जश्न मनाया था. इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इसमें वह काफी खूबरत लग रही थीं.


आलिया भट्ट ने 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता कर लोगों को हैरा कर दिया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. फोटो में अल्ट्रासाउड की तस्वीर थी. इसमें अल्ट्रासाउंड की स्क्रीन पर फोटो बनी हुई थी.


ख्याल रहे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल में शादी की थी. दोनों की शादी सादगी के साथ उनके घर पर हुई थी. शादी में आलिया नो मेकअप लुक में नजर आई थीं. दोनों की शादी से फैंस बहुत खुश हुए थे.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.