Virat Kohli: मिलिए विराट कोहली के हमशकल से, करना चाहते हैं ये काम
Advertisement

Virat Kohli: मिलिए विराट कोहली के हमशकल से, करना चाहते हैं ये काम

Virat Kohli Birthday Special: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का आज 34वां जन्मदिन है. इस मौके पर आज हम आपको विराट कोहली के हमशक्ल से मिलवा रहे हैं. वह भी भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं.

Virat Kohli: मिलिए विराट कोहली के हमशकल से, करना चाहते हैं ये काम

महमूद आलम/बिहार: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश से सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं. आज उनका 34वां जन्मदिन है. ऐसे में आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाते हैं जो दिखने में हूबहू 'विराट कोहली' जैसा है. सड़क हो या क्रिकेट का मैदान. उस शख्स को देख लोग 'कोहली-कोहली' चिल्लाते हैं. लोग उनके साथ सेल्फी लेते हैं. उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ लगाते हैं.

वीडियो देखें:

क्रिकेटर विराट कोहली की तरह दिखने वाला ये शख्स मुशर्रफ आजम है. इनका ताल्लुक बिहार के शहर बिहार शरीफ से है. इनकी शक्ल विराट कोहली से काफी हद तक मिलती है. उनकी कद काठी और शक्ल मिलने के वजह से लोग उन्हें विराट समझ लेते हैं और उनसे मिलने लगते हैं. 

fallback

बिहार शरीफ (नालंदा) में रहने वाले मुशर्रफ आजम कपड़े का कारोबार करते हैं. वह बताते हैं कि वह एक बार कोलकाता में IPL मैच देखने गए. इस दौरान वह दर्शकों के बीच में थे. तभी लोग उन्हें कोहली समझ चिल्लाने लगे और पास आकर सेल्फी लेने लगे. 

मुशर्रफ को यहां से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया. तब उन्होंने खुद के हमशक्ल होने को गंभीरता से लिया और फिर दाढ़ी और हेयर स्टाइल भी विराट कोहली की तरह रखने लगे. इसके बाद लोग उन्हें विराट समझ उनसे मिलने की होड़ में रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Virat-Anushka Love Story: पहले विज्ञापन में ही हो गया एक दूसरे को प्यार, फिल्मी है कहानी

दरअसल, मुशर्रफ भी बचपन से क्रिकेट के शौकीन हैं. उनकी कद काठी विराट कोहली से बहुत हद तक मिलती है. जहां भी ये मैच खेलने जाते हैं, लोग उन्हें दूसरा विराट कोहली कहते हैं. मुशर्रफ़ मरहूम हाजी मो. अस्मत आजम के बड़े बेटे हैं. पिता की मौत के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी मुशर्रफ के ऊपर है. इनकी दो बहनें और दो भाई हैं. 

fallback

विराट के हमशक्ल होने की वजह से मुशर्रफ़ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. मुशर्रफ कहते हैं कि वह विराट कोहली से मिलना चाहते हैं. वैसे ही जैसे हर भारतीय प्रशंसक उनसे मिलना चाहेगा. मुशर्रफ की तमन्ना है कि वह विराट कोहली से मिलें और एक अच्छा खिलाड़ी बनकर देश का नाम रोशन कर सकें. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news