Anil Kapoor Film Eeshwar Turns 35: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर काफी बरसों से फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपने फिल्मी करियर में उन्होंने तकरीब हर बड़ी अदाकारा के साथ स्क्रीन शेयर की है. लेकिन, माधुरी दीक्षित के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं उनकी क्लासिक फिल्म 'ईश्वर' को रिलीज हुए आज पूरे 34 साल हो गए. इस मौके पर अनिल कपूर ने दिवंगत प्रसिद्ध निर्देशक कसीनाधुनी विश्वनाथ को याद करते हुए विजयशांति के साथ एक पोस्टर पोस्ट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


'ईश्वर' के 35 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने विजयशांति के साथ एक रोमांटिक पोस्टर शेयर किया. बेहतरीन कलाकार अनिल कपूर ने शनिवार को पुरानी यादों की झोली से 1989 में के. विश्वनाथ द्वारा निर्देशित फिल्म 'ईश्वर' का पोस्टर शेयर किया. फिल्म के 35 साल पूरे होने पर उन्होंने ये पोस्टर शेयर किया. 'ईश्वर' में अनिल कपूर और साउथ की अदाकारा विजयशांति ने अहम रोल अदा किया था. यह तेलुगू फिल्म 'स्वाति मुत्यम' की रीमेक है, जिसमें साउथ के सुपर स्टार कमल हासन थे. ' ईश्वर' में अनिल कपूर ने ईश्वरचंद विष्णुचंद ब्रह्मानंद वर्मा के रोल को बखूबी अदा किया था. जबकि, अदाकारा विजयशांति ने ललिता का किरदार निभाया था.



अनिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पोस्टर और एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ईश्वर के 35 साल". बता दें कि फिल्म एक ऐसे नौजवान की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो जिंदगी में अलग-अलग चुनौतियों और संघर्षों का मुकाबला करता है. इसे कन्नड़ में 'स्वाति मुथु' के नाम से भी बनाया गया था. दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजे जा चुके निर्देशक कसीनाधुनी विश्वनाथ का 2 फरवरी 2023 को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में इंतेकाल हो गया था. उन्होंने 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. कसीनाधुनी विश्वनाथ को कई पुरस्कारों से सरफराज किया जा चुका है. वहीं, अनिल कपूर के काम के बारे में बात करें तो, अनिल को आखिरी बार 'फाइटर' और 'एनिमल' में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में 'हाउस ओनर' है.