Nora Fatehi: दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही को समन जारी कर दिया है. दिल्ली पुलिस की EOW शाखा ने नोरा को कल सुबह 11 बजे जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है. पुलिस के मुताबिक़ इस मामले से जुड़ी पिंकी ईरानी कल ईओडब्ल्यू के ऑफिस जाएंगी. ऐसे में नोरा फतेही को भी समन किया गया है . दोनों से इस मामले में पूछताछ की जाएगी. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव के अनुसार इस मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का कोई सीधा कनेक्शन नहीं है.



नोरा फतेही से पहले भी हो चुकी है पूछताछ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

EoW का इल्ज़ाम है कि सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 में नोरा फतेही को BMW कार तोहफे में दी थी. वहीं इन आरोपों को नोरा फतेही ने बेबुनियाद बताया है . इस सिलसिले में नोरा फतेही का कहना है कि उनको ये कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी वाइफ लीना ने एक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले में दी थी.  गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय नोरा फतेही को जांच के लिए तलब कर चुका है. बता दें कि सिंतबर की शुरुआत में नोरा फतेही से ईडी ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था. 


 यह भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग केस में इस एक्ट्रेस से हुई पूछताछ; कल फिर हो सकती है पेशी


जैकलीन से आठ घंटे हुई पूछताछ


वहीं आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से तकरीबन आठ घंटे पूछताछ की गई. पहले जांच एजेंसी ने जैकलीन को 12 सितंबर को तलब किया था, लेकिन जैकलीन ने काफी मसरूफ होने का हवाला देते हुए पूछताछ को आगे बढ़ाने की मांग की थी. अधिकारियों ने बताया कि जैकलीन फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं. ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि जैकलीन को सुकेश के आपराधिक मामलों में शामिल होने को बारे में पता था. इसके बावजूद अदाकारा उसके साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गई. 


इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें