मनी लॉन्ड्रिंग केस में इस एक्ट्रेस से हुई पूछताछ; कल फिर हो सकती है पेशी
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस में इस एक्ट्रेस से हुई पूछताछ; कल फिर हो सकती है पेशी

Money laundering Case: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फ़िल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर पहुंचीं. जैकलीन को मामले में समन देकर बुलाया गया था. कल फिर उनसे पूछताछ हो सकती है.

 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में इस एक्ट्रेस से हुई पूछताछ; कल फिर हो सकती है पेशी

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ से अभी राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.  जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की EOW शाखा पहुंची. जैकलीन से EOW के अफसरों ने जैकलीन से तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की. पहले जांच एजेंसी ने जैकलीन को 12 सितंबर को तलब किया था, लेकिन जैकलीन ने काफी मसरूफ होने का हवाला देते हुए पूछताछ को आगे बढ़ाने की मांग की थी. अधिकारियों ने बताया कि जैकलीन फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं. 

जैकलीन को आज पूछताछ के लिए बुलाया था

पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी थीं. ईरानी ने ही फर्नांडीज़ का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था. 'हाउजफुल 3' की अभिनेत्री से सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने पहले से तय कमिटमेंट्स का हवाला दिया और अन्य तारीख देने की गुजारिश की थी. दिल्ली पुलिस की EOW ने पहले सोमवार को जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन जैकलीन ने अपने बिज़ी होने की वजह से 15 दिन का वक्त मांगा था. लेकिन EOW ने इसे नामंजूर करके जैकलीन को 14 सितंबर को दोबारा पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए  कहा था.

 

नोराह फतेही से ED कर चुकी है पूछताछ

इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस नोराह फतेही से प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था. नोराह से पहले भी पूछताछ की गई थी. चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है. उस पर रसूखदार लोगों समेत कई लोगों के साथ ठगी करने का इल्ज़ाम है. इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी भी शामिल हैं. ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के लेनदेन मामले में फर्नांडीज़ को आरोपी के तौर पर नामज़द किया है. ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीज़ ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और कई तोहफे लिए थे. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news