Bollywood News: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली है. अपनी फिल्म इमरजेंसी की बेसब्री से इंतेजार कर रही है. उन्होंने गुरूवार को अपने प्रशंसकों को यह बताकर आश्चर्यचकित कर दिया कि उनकी अगली चंद्रमुखी 2 गणेश चतुर्थी पर रिलीज होगी. कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म रिलीज की घोषणा के साथ राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्रमुखी 2 का पोस्टर 
पोस्टर में राघव लॉरेंस एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. क्योंकि उन्हें एक दरवाजे के छेद से देखते हुए देखा जा सकता है. चंद्रमुखी 2 के पोस्टर को साझा करते हुए. कंगना ने पुष्टि की कि चंद्रमुखी 2 इस गणेश चतुर्थी पर रिलीज हो रही है. उन्होंने लिखा कि ''इस सितंबर वह वापस आ रही है. क्या आप तैयार हैं ?


जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म चंद्रमुखी 2 गणेश चतुर्थी पर रिलीज होने वाली है. गणेश चतुर्थी 19 सितंबर को मनाई जाती है. पी वासु द्वारा निर्देशित चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है. जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी.


चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी. जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. फिल्म में कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे. लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है.


कंगना की ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में हैं. जो 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत का रियल लाइफ में विवादों से गहरा नाता है. अपने बयोनों की वजह से कंगना रनौत कई बार विवादों में घिर चुकी हैं. आजादी पर बयान, या बॉलीवुड पर बयान हो वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. अपनी इसी बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए जानी जाती है. 


Zee Salaam