Coke Studio : गाना लोगों के लिए स्ट्रेस कम करने का काम करता है. यही वजह है कि हम अपने पसंद के हिसाब से अपने प्ले लिस्ट गाने चुनते है. अगर आप गाना के शौकीन है तो आपने Coke Studio का नाम जरूर सुना होगा. भारत और पाकिस्तान के बैनर तले कई बेहतरीन गाने को कोक स्टूडीयों से रिलीज किया जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिट कोक स्टूडियो पाकिस्तान के गाने 'पसूरी' का बॉलीवुड रीमेक आखिरकार रिलीज हो गया है. 'पसूरी नू' शीर्षक वाला यह गाना निर्माताओं ने गाने के टीजर का उध्दाटण के एक दिन बाद आज यानी 26 जून को रिलीज किया गया है. इस गाने को अली सेठी और शे गिल ने गाया है. जबकि रीमेक को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने गाया है. 


'पसूरी' बॉलीवुड का रीमेक 'पसूरी नू' रिलीज
सत्यप्रेम की कथा के निर्माताओं ने अली सेठी और शे गिल की 'पसूरी' का रीमेक 'पसूरी नू' नाम से रिलीज किया है. रीक्रिएटेड वर्जन को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने गाया है. इस म्यूजिक और वीडियो में मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं.


पसूरी नू गाना हुआ रिलीज
म्यूजिक निर्माताओं ने सोमवार को सोशल मीडिया पर सत्यप्रेम की कथा के गाने पसूरी नू का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ''पेश है फिल्म सत्यप्रेम की कथा का गाना पसूरी नू. वैश्विक हिट का पुनः सुखद अनुभव करें. सत्यप्रेम के रूप में कार्तिक आर्यन और कथा के रूप में कियारा आडवाणी को दिखाया गया है. 


देखें वीडियो