नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसान दो महीने से भी ज्यादा समय से दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे हुए हैं और कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. पंजाब और हरियाणा में फिल्म शूटिंग भी नहीं हो पो रही है. बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर की शूटिंग के बाद बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग भी नहीं हो पाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Boby Deol) की अप कमिंग फिल्म "लव हॉस्टल" की शूटिंग इन दिनों पंजाब के पटियाला में चल रही है. खबर है कि जैसे ही किसानों को पता लगा कि यहां पर बॉबी दओल की फिल्म की शूटिंग चल रही है तो किसान बड़ी तादाद में शूटिंग वाली जगह पहुंचे और शूटिंग रुकवा दी. किसानों ने फिल्म क्रू को वापस जाने के लिए कहा. 


यह भी पढ़ें: DDC चुनाव में साजदा बेगम को करना पड़ा था हार का सामना, अब इस तरह बंधा जीत का सेहरा


किसान धर्मेंद्र, उनकी पत्नी व भारतीय जनता पार्टी सासंद हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल से नाराज हैं. क्योंकि उन्होंने आंदोलन के संबंध में कुछ नहीं कहा.इतना ही नहीं किसान हेमा मालिनी के उस ट्वीट से भी नाराज हैं.


यह भी पढ़ें: कैमरामैन ने दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत कि दूल्हे ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए VIDEO


बता दें कि फिल्म लव हॉस्टल शंकर रमन की डायरेक्शन में बनाई जा रहा है और इसमें बॉबी देवल के अलावा सान्या मल्होत्रा व विक्रांत मेसी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं. 


इससे पहले पटियाला में ही जाह्नवी कपूर की फिल्म "गुड लक जैरी" की भी शूटिंग चल रही थी और यहां भी बड़ी तादाद में किसान पहुंचे और शूटिंग रुकवा दी थी. उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक कृषि कानून रद्द नहीं होंगे, तब तक पंजाब में हिंदी फिल्म की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी.


यह भी पढ़ें: लड़की ने ठुकराया प्यार का प्रपोजल तो कुल्हाड़ी से कर दिया हमला, देखिए खतरनाक VIDEO


ZEE SALAAM LIVE TV