Jacqueline Fernandez Bail: जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली की पटियाला हाई को कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ज़मानत दे दी है. आपको बता दें इस मामले में जैकलीन पहले ही अंतरिम ज़मानत पर थीं. 10 नवंबर को इस मामले में कोर्ट में बहस हुई थी और फैसले को महफूज़ रख लिया गया था.


किस शर्त पर दी एक्ट्रेस को मिली ज़मानत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को पटियाला हाई कोर्ट ने जैकलीन को 2 लाख के निजी मुचलके और इतनी ही रक़म का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर ज़मानत दी है. 10 नवंबर को हुई सुनवाई के बाद आज कोर्ट को इस मामले में फैसला सुनाना था. जैकलीन अपने वकीलों के साथ आज दोपहर कोर्ट में पहुंची थीं. कोर्ट के इस फैसले को लेकर कई जानकार पहले से ही कयास लगाए हुए थे कि शायद एक्ट्रेस को इस मामले में ज़मानत मिल सकती है.



कोर्ट ने ईडी को फटकार लगाई


सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी को फटकार भी लगाई है. कोर्ट का कहना था कि जब एक्ट्रेस के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. वहीं ईडी ने रेगुलर बेल की सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस की जमानत का विरोध किया.


जैकलीन की तरफ से थी ये दलीलें


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस अकसर काम के सिलसिले में विदेश जाती हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करने से रोका गया. वह अपनी मां से मिलने जा रही थीं, तब भी उन्हें रोका गया. इस दौरान एजेंसी की ओर से परेशान करने की बात भी कही गई.


ईडी ने सुनवाई के दौरान किया बड़ा दावा


ईडी ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में बड़ा दावा किया. एजेंसी ने कहा कि 2021 में जैकलीन देश छोड़कर भागने की फिराक में थीं. उन्होंने इसके लिए सब कोशिशें कीं. एंजेसी ने कहा है कि अभी इस मामले की जांच चल रही है और हमने इस मामले की जांच बड़ी गंभीरता से की है.


Zee Salaam Live TV