Jawan Trailer: शाहरुख खान की चर्चित फिल्म 'जवान' का ट्रेलर तय तारिख से पहले ही रिलीज हो गया है. कलाकारों और क्रू के जरिए साझा किये गए इस वीडियो में इस एक्शन फिल्म का अब तक का सबसे अच्छा दृश्य सामने आया है. फिल्म निर्माता एटली कुमार के निर्देशन में यह फिल्म बनी है. ब्लॉकबस्टर हिट 'पठान' के बाद शाहरुख की इस साल की यह दूसरी फिल्म रिलीज हुई है. पठान जनवरी में रिलीज हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस फिल्म में  नैनतारा एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं- ट्रेलर में उन्हें शाहरुख खान के साथ रोमांस करते हुए भी देख सकते हैं- 
ट्रेलर में दक्षिण के अभिनेता विजय सेतुपति की झलक ने निश्चित रूप से दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है.  ट्रेलर में दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा भी शामिल हैं, जो जबरदस्त एक्शन दृश्यों में नज़र आ रही हैं. 
ट्रेलर में "बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर" जैसे संवाद दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. ट्रेलर में शाहरुख का यह संवाद निश्चित रूप से संकेत देता है कि शाहरुख अपने फैन्स  के लिए सरप्राइज़ लेकर आ रहे हैं. 
ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, " एक जवान का जस्टिस.. महिलाओं और उनके प्रतिशोध का.. एक मां और एक बेटे का इन्साफ और हां, ढेर सारा फन!!!  #जवान ट्रेलर अभी रिलीज! #जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी."


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:-



शाहरुख और नयनतारा के साथ जवान में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं. एटली के जरिए निर्देशित और शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के जरिए बनाई गई फिल्म 'जवान' में दीपिका पादुकोण की कैमियो भूमिका भी है.


जवान 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. दुनिया के मुख्तलिफ हिस्सों में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग हो रही है. शाहरुख खान की फिल्म के लिए एक बड़ी शुरुआत है.


Zee Salaam