Jiah Khan Death: बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस ज़िया ख़ान की खुदकुशी के मामले में दायर की गई दर्ख़ास्त जिसमें उनकी माँ राबिया ख़ान ने दोबारा जांच की मांग की थी उसे खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस की मां ने दायर याचिका में कहा था कि किसी दूसरी एजेंसी से आजांद तरीके से नए सिरे से केस की जांच कराई जाए. सुनवाई करते हुए जस्टिस एएस गडकरी और जस्टिस एमएन जाधव की बेंच ने कहा कि मौजूदा जांच करने वाली एजेंसी पर उन्हें पूरा भरोसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पति की इस बात का इंकार करने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फैवीक्विक


आपको बता दें कि 3 जून, 2013 को 25 साल की जिया खान मुंबई में अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली थीं. जिसकी जांच सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन यानी सीबीआई की एक टीम द्वारा कर रही है. ज़िया ख़ान की माँ राबिया खान का कहना है कि जिया के प्रेमी और एक्टर सूरज पंचोली ने उन्हें ख़ुदकुशी के लिए उकसाया था. राबिया ने अपनी दर्ख़ास्त में कहा कि जो भी एजेंसी मामले की जांच करे, उसकी मदद अमेरिकी एजेंसी फेडरल जांच ब्यूरो (एफबीआई) करे. हांलांकि हाइकोर्ट ने उनकी दर्ख़ास्त खारिज कर दी.


सूरज पंचोली पर लगाए हैं इल्ज़ाम


ज़िया की मां राबिया खान ने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर कई संगीन इल्ज़ाम लगा रही हैं. उनका कहना है कि सूरज ने ज़िया को मेंटली और फिज़िक्ली टॉर्चर किया. साथ ही यह भी कहा कि पुलिस ने कोई सबूत इकट्ठे नहीं किए है, जो ये साबित करें कि उनकी बेटी जिया ने सुसाइड किया है. हांलांकि एक्टर सूरज पंचोली पर इस मामले में केस दायर है और वह फिलहाल बेल पर बाहर हैं. ख़बरों के मुताबिक एक्टर सूरज पंचोली और ज़िया खान एक दूसरे के साथ काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे.
दर्खास्त की सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाइकोर्ट ने कहा कि वह बाद में तफ्सील तरतीब करेगी.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.