पति की इस बात का इंकार करने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फैवीक्विक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1349603

पति की इस बात का इंकार करने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फैवीक्विक

मध्य प्रदेश के रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नि के साथ हैवानियत  की सारी हदे पार कर दी हैं. अपनी पत्नी के हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट में चिपकाने वाला पदार्थ फैवीक्विक डाल दिया.

पति की इस बात का इंकार करने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फैवीक्विक

Husband Destroys Wife's Private Part: मध्य प्रदेश के श्योपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र से पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यह वारदात सुनकर हर आपका दिल दहल उठेगा. आप सोचने पर मजबूर हो जांएगे कि कोई इस हद तक भी गिर सकता है. एक महिला के साथ उसके खुद के ही पति ने ऐसी घिनौनी हरकत की है कि सुनकर खून खौल जाएगा. वही पत्नी जिसके साथ जीने मरने की कसमें खाई जाती हैं आज उसीके साथ हैवानियत की सारे हदे पार कर दी हैं.

यह भी पढ़ें: 89 साल का पति कर रहा था सेक्स की मांग, परेशान होकर बीवी ने उठाया हैरतअंगेज कदम

 

नशे का आदि था पति
सेन छात्रावास के पास रहने वाला एक आदमी नशे का आदि है. वह हर तरह के नशे करता है जिसमें ज़्यादा वह डोडा चूरा का नशा करता है. नशे की वजह से उसकी पत्नी बहुत परेशान रहती थी. वह ज़बरदस्ती घर से पैसे छीन कर ले जाया करता था. बीवी ना जाने कैसे-कैसे घर का गुज़ारा किया करती थी. पाई पाई जोड़कर घर में खाने का इंतज़ाम किया करती थी लेकिन नशे की आदि पति अलग अलग तरह के नशे करता था जिसके लिए पैसे को कभी चुराकर, कभी छीनकर तो कभी पीटकर ले जाया करता था. इसी वजह से घर में अकसर लड़ाई होती रहती थी. 

प्राइवेट पार्ट में डाल दी फैवीक्विक
ऐसे ही एक दिन नशे के लिए पति पैसों कि लिए पत्मी से लड़ रहा था. दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई लेकिन इस बार मामला लड़ाई-झगड़े से आगे हैवानियत पर उतर आया. नशेड़ी पति ने अपनी बीवी के हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट में चिपकाने वाला पदार्थ फैवीक्विक डाल दिया. जिसके बाद पत्नी चीखती चिल्लाती रही लेकिन हैवान पति ने उसकी एक नहीं सुनी. दर्द से तड़पती महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news