Kamal R Khan Arrested: एक्टर और आलोचक कमाल आर खान को सबसे पहले मलाद पुलिस ने हिरासत में लिया था. सवाल जवाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी अक्सर ट्रोल किए जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज थी. बताया जाता है कि कमाल राशिद खान ने दो साल पहले एक ट्वीट किया था जिसके लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. यह ट्वीट साल 2020 में किया गया था. इसके चलते उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. 


खबरें हैं कि कमाल राशिद खान के खिलाफ शिकायत के बाद एयरपोर्ट से पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है. उन्हें 30 अगस्त यानी आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


ख्याल रहे कि कमाल राशिद खान अक्सर सोशल मीडिया पर विवादित बयान देते रहते हैं. वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे एक्टर शामिल हैं की फिल्मों की आलोचना करते रहते हैं. इन फिल्मों के खिलाफ विवादित स्टेटमेंट देते हैं. हाल ही में कमाल राशिद खान ने शाहरुख की फिल्म पठान के पोस्टर को चोरी का बताया था. 


यह भी पढ़ें: रविंद्र जड़ेजा की बेटी के नाम के आगे फीका है विराट की बेटी 'वमिका' का नाम


इससे पहले कमाल राशिद खान ने सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की समीक्षा की थी. इस पर एक्टर सलमान खान ने कमाल राशिद खान को अदालत से लीगल नोटिस भेजा था. इसके अलावा कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर फिल्म की आलोचना की थी. काफी विवाद होने के बाद कमाल खान ने माफी मांगी थी उन्होंने लिखा था कि "प्यारे सलमान खान, मैंने अपनी तरफ से आपके ऊपर बनाए हुए सभी वीडियो डिलीट कर दिए हैं. मेरा मकसद आपके या किसी अन्य की भावनाओं को आहत करना नहीं हैं. लेकिन आपके खिलाफ मैं कोर्ट में केस लड़ना जारी रखूंगा. मैं आपकी आगामी फिल्मों के रिव्यू तभी करूंगा जब मुझे कोर्ट से उसकी परमिशन मिलेगी. आपके भविष्य के लिए आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं."


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.