Malaika Arora Ramp Walk look: मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए बॉलिवुड में मशहूर हैं. मलाइका अरोड़ा के लुक अकसर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हालही में एक्ट्रेस का एक लुक सुर्खियों का सबब बना हुआ है. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा के फोटो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहचे है. एक्ट्रेस अकसर कभी जिम को कभी किसी ईवेंट में स्पॉट हो ही जाती हैं. फिलहाल मलाइका अरोड़ा की ब्लैक ड्रेस वाले वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक में किया रैंप वॉक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह डीप नेक में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी हुई है. अपने लुक को चार चांद लगाने ले लिए मलाइका ने अपने बालों को पीछे किया हुआ है. उनकी वॉक को उनकी हील्स और बेहतर बना रही हैं.



मलाइका रैंप पर ब्लैक कलर ही पेंसिल हील्स पहने वॉक करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस के इस लुक के पीछे लोग खूब पागल हो रहा है. कोई उनकी फिटने का राज पूछ रहा है तो कोई उनकी हॉटनेस की तारीफ करता नहीं थक रहा है.



लोग करे रहे हैं मलाइका पर ऐसे कमेंट्स


वीडियो सामने आने के बाद कमेंटबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. इंस्टैंटबॉलिवुड नाम के इस इंस्टाग्राम पर पेज पर डाली गई वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर उनकी खूबसूरती की तारीफ करता हुआ लिखता है- 'मलाइका अरोड़ा 48 की हैं लेकिन 30 की लगती हैं. क्या खूब खुद को मैंटेन किया हुआ है.' वहीं एक दूसरा यूजर कमेंट करता है इस महिला के लिए तालिया 40 की उम्र में भी खुद को बहुत अच्छे से मैंटेन किया है.



एक ईवेंट के दौरान का है वीडियो


दरअसल मलाइका अरोड़ा एक फैशन ईवेंट में पहुंची थीं. इसी दौरान का उनका यह वीडियो है. इस वीडियो में मलाइका इंतेहाई हॉट दिखाई दे रही हैं. लोगों की उनसे नजर नहीं हट रही है. आपको बता दें मलाइका खुद का खासा ख्याल रखती हैं. वह अच्छी डाइट से साथ रोजाना वर्कआउट करती हैं


 



अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका


आपको बता दें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों हालही में वेकेशन्स से लौटे हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर पैरिस गईं थीं. वहीं से दोनों ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं. अकसर कपल अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं.